फिल्मी गॉशिप 2

‘मिमी’ से कृति का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट
एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘मिमी’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। कृति ने खुद भी फिल्म से अपने इस फर्स्ट लुक पोस्टर को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। इस पोस्टर में कृति बेबी बम्‍प के साथ नजर आ रही हैं। उनकी यह फिल्म सेरोगेसी पर आधारित है। लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कृति के साथ पंकज त्र‍िपाठी भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्‍म को लेकर एक और नई बात भी सामने आई है। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्‍म थ‍िएटर्स में रिलीज की जाएगी। लेकिन कोरोना संक्रमण और सिनेमाघर बंद होने के कारण अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जाएगा। फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर पर एक मजेदार बात लिखी हुई है, जो हर किसी का ध्‍यान खींच रहा है। फर्स्‍ट लुक पोस्‍ट में कृति अनूठे अंदाज में बेबी बम्‍प के साथ नजर आ रही हैं, जबकि पोस्‍टर पर लिखा है, ‘ऐसा कुछ नहीं है, जो आप उम्‍मीद कर रहे हैं।’ कीर्ति ने पोस्‍टर के साथ ही फर्स्‍ट लुक वीडियो भी शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इस जुलाई साधारण से असाधारण की उम्मीद करें।”

अक्षय ने जपा गायत्री मंत्र
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने नए साल के अवसर पर साल के पहले सूर्योदय का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में अक्षय गायत्री मंत्र का जाप करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा कि “अगर आपने मिस कर दिया। ये साल 2021 का पहला सूर्योदय है। सबके लिए प्रार्थना कर रहा हूं। हैप्पी न्यू ईयर एवरीवन।” बता दें ‎कि अक्षय ने अपनी आगामी फिल्म ”अतरंगी रे” की दिल्ली और आगरा शूटिंग शेड्यूल पूरी कर ली है। इस ‎फिल्म को आनंद एल राय द्वारा निर्देशित ‎किया गया है। एक क्रॉस-कल्चरल लव स्टोरी बताने वाली फिल्म में सारा अली खान, धनुष और निमरत कौर भी हैं। इसके अलावा अक्षय ने अपनी आगामी स्पाई थ्रिलर ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है, और अब वह पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में काम कर रहे हैं।

रणवीर और महेश बाबू ने की एक-दूसरे की तारीफ
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू हाल ही में एक विज्ञापन शूट के लिए एक-दूसरे का सहयोग किया है। इसके बाद रणवीर ने महेश बाबू को अपने साथ काम करने वाले सबसे अच्छे सज्जनों में से एक बताया और तेलुगू अभिनेता ने भी उनकी तारीफ में चार चांद लगा ‎दिए। रणवीर ने इंस्टाग्राम पर सेट से महेश के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में दोनों एक्टर्स को चैट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए रणवीर ने कहा ‎कि “सबसे अच्छे सज्जनों में से एक के साथ मुझे सहयोग करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। हमारी बातचीत हमेशा समृद्ध होती है। बड़े भाई महेश गारू को प्यार और सम्मान।” दूसरी तरफ महेश बाबू ने भी रणवीर की तारीफ करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा ‎कि “रणवीर कपूर भाई आपके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। दोनों की भावनाएं एक जैसी हैं।” बता दें ‎कि रणवीर की इस पोस्ट को अब तक 6 लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।